ग्रेटर नोएडा में बवाल : जरा सी बात पर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, जमकर हुआ पथराव 

Tricity Today | वायरल वीडियो में मारपीट करते लोग



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव है। घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पानी के कुछ छींटे पड़ने पर हुआ था विवाद 
कस्बे के फतेहखानी मोहल्ला निवासी राजुद्दीन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि रविवार दोपहर उसका भतीजा घर के बाहर पानी से अपनी बाइक धो रहा था। इस दौरान गली से गुजर रहे उसके पड़ोस के ही एक व्यक्ति पर पानी के कुछ छींटे पड़ गए। इसे लेकर आरोपियों ने उसके भतीजे के साथ गाली-गलौज कर दी। इसके बाद दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और मारपीट हो गई। वहीं मारपीट के वायरल वीडियो में दोनों पक्षों के करीब 10 लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडों से जमकर वार कर रहे हैं। वे पथराव भी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में महिलाएं मारपीट को शांत कराने का प्रयास कर रही हैं। 

पुलिस को देखकर आरोपी भागे 
बताया जा रहा है कि घायलों में एक की हालत काफी गंभीर है। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसे देखकर सभी आरोपी भाग गए। पुलिस को दी गई तहरीर में राजुद्दीन ने बताया कि घटना के दौरान उसके परिवार के राजुद्दीन, यामीन और निजाम समेत पांच लोग घायल हो गए।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि राजुद्दीन पक्ष की ओर से तहरीर दी गई है। घटना की जांच की जा रही है। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। सभी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले की जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें