ग्रेटर नोएडा से शर्मनाक मामला : होटल में ले जाकर युवती को किया बेहोश, फिर घिनौनी हरकत को दिया अंजाम

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के नालेज पार्क क्षेत्र में एक किशोरी को जबरन होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने के मामला सामने आया है। आरोप है कि नालेज पार्क में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ एक व्यक्ति ने एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया है। वहीं घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

किशोरी ने पुलिस की दी शिकायत 
किशोरी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह सैनी गांव नॉलेज पार्क की निवासी है। आरोप है कि दीपक नाम का युवक उसको बेहला फुसलाकर  नॉलेज पार्क स्थित एक होटल में गया जहां दीपक ने उसको नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और बेहोशी का फायदा उठाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। जब उसको होश आया तब उसने दीपक का विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वह इस बात की जानकारी किसी को देगी तो उसकी हत्या कर देगा। पीड़िता का आरोप है कि उसने उसके आभूषण व रुपए भी ले लिया। 

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दीपक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जाएगी और संबंधित होटल में भी पुलिस द्वारा छानबीन की जाएगी।

 रिपोर्टर : ज्योति कार्की 

अन्य खबरें