ग्रेटर नोएडा में दहशत : बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद हुई घटना



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जिसका ताजा उदाहरण सूरजपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। एक चौंकाने वाली घटना में, बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
क्या है पूरा मामला 
वायरल हो रहे 15 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं। अचानक, वे एक व्यक्ति पर फायरिंग करते हैं। हालांकि, लक्ष्य बनाए गए युवक ने तत्परता दिखाते हुए भागकर अपनी जान बचाई। यह घटना युवक के लिए बाल-बाल बचने वाली साबित हुई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज का जांच  कर रही है और आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ कर रही है ताकि बदमाशों की पहचान और उनके मोटिव का पता लगाया जा सके।

पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग
इस घटना ने क्षेत्र के निवासियों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि ऐसी घटनाएं शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे और क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया जाएगा।

अन्य खबरें