BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में साफ्टवेयर कंपनी में पानी के टैंक में डूबने से तीन कर्मचारियों की मौत 

Tricity Today | Symbolic



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 1 क्षेत्र की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में तीन कर्मचारियों की सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद कंपनी में हड़कंप मच गया। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तीनों कर्मचारियों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट पर थी ड्यूटी 
पुलिस के मुताबिक थाना इकोटेक 1 क्षेत्र में कोफोर्ज नाम से एक सॉफ्टवेयर कंपनी है। कंपनी के मेंटेनेंस विभाग में मोहित निवासी ग्राम हतेवा ग्रेटर नोएडा, हरिगोविंद निवासी कानपुर देहात और अंकित निवासी बरसाना, मथुरा में नौकरी करते थे। तीनों की सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट पर ड्यूटी रहती थी। सोमवार को तीनों ड्यूटी पर आए और इसी दौरान सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक में गिर गए। जिसके बाद उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई। जब काफी देर तक तीनों का पता नहीं चला तो अन्य कर्मचारियों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इस बीच तीनों के शव सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में मिले। 

एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में मौत होने की आशंका 
पुलिस ने एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में मौत होने की आशंका जताई है। कहा जा रहा है कि पहले कोई एक कर्मचारी प्लांट में गिरा होगा। इसके बाद बारी-बारी बचाने की कोशिश में तीनों की डूबने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस का बयान 
ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना देदी गई है। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें