Greater Noida : तेज बारिश ने शहर की सुंदरता को बिगाड़ा, सड़कों पर लगे आधे दर्जन से ज्यादा पेड़ टूटे

Google Image | Symbolic Photo



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा और नोएडा समेत पूरे एनसीआर में इस समय तेज बारिश हो रही है। तेज बारिश के साथ आंधी आई, जिसकी वजह से ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर लगे काफी पेट टूट गए हैं। ग्रेटर नोएडा के कासना-परीचौक मार्ग, सूरजपुर-भंगेल मार्ग, सूरजपुर-परीचौक मार्ग और अन्य मार्गो पर काफी संख्या में पेड़ टूटे पड़े हैं। यह तेज बारिश के साथ आंधी आने के कारण हुआ है। हालांकि, कोई हादसा नहीं हुआ है और ना ही किसी गाड़ी के ऊपर पेड़ गिरा है, लेकिन सड़कों पर पेड़ों के गिरने के कारण जाम की स्थिति पैदा हो सकती हैं।

2-3 दिनों तक बारिश की आशंका
मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी अगले 2-3 दिनों तक लगातार हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश समेत काफी इलाकों में तेज बारिश हो सकती है। इसके अलावा वेस्ट इंडिया और पूर्वी भारत में मानसून की आशंका जाहिर की गई है।

पिछले दिनों बारिश ने खोली थी पोल
वैज्ञानिकों का कहना है कि उत्तर भारत के इलाकों में मानसून की ज्यादा आशंका नहीं है। हालांकि, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत काशी इलाकों में तेज बारिश की आशंका है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले दिल्ली एनसीआर समेत वेस्ट यूपी और काफी इलाकों में भीषण बारिश हुई थी। जिसकी वजह से 3 दिन तक उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया गया था। इसके अलावा तेज और लगातार झमाझम बारिश होने के कारण विकास कार्यो की पोल खुल गई थी। अगर दोबारा से बारिश होती है तो नजारा एक बार फिर वही हो सकता है।

अन्य खबरें