UP International Trade Show 2024 : वैश्विक व्यापार के महाकुंभ में आम आदमी को मिलेगी फ्री बस सुविधा 

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित एक्सपोमार्ट में 25 से 29 सितंबर 2024 (UP International Trade Show 2024) तक यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 का आयोजन होने जा रहा है। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम का उद्घाटन 25 सितंबर को उप राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री की उपस्थिति में किया जाएगा। यह आयोजन न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश और विश्व के व्यवसायों, उद्यमियों और उद्योगों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच साबित होने वाला है।

यह लोग बनेंगे हिस्सा 
इस पांच दिवसीय व्यापार मेले में कृषि, कपड़ा, विनिर्माण, प्रौद्योगिकी, खाद्य प्रसंस्करण सहित विभिन्न क्षेत्रों के हजारों प्रदर्शक, आगंतुक और खरीदार शामिल होंगे। यह मेला कंपनियों को अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने, नेटवर्किंग करने और नए व्यावसायिक अवसरों की खोज करने का अनूठा अवसर प्रदान करेगा। छोटे-मध्यम उद्यम (एसएमई) से लेकर बड़े निगम तक, सभी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे, जिससे यह एक समावेशी व्यापार मेला बन जाएगा।

बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन बस सेवा
आयोजकों ने आम जनता की सुविधा का विशेष ध्यान रखा है। नोएडा के सेक्टर-38ए स्थित बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर चार से इंडिया एक्सपो सेंटर तक नियमित बस सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। 25 से 29 सितंबर तक हर 15 मिनट पर बसें चलेंगी, जो सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक सेवा प्रदान करेंगी। इस व्यवस्था से अधिक से अधिक दर्शकों को मेले तक पहुंचने में सहूलियत होगी।

संभावित निवेशकों से जुड़ने का अवसर
यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 नए उत्पाद लॉन्च, ब्रांड प्रचार और निर्यात-आयात अवसरों की खोज के लिए एक आदर्श मंच के रूप में कार्य करेगा। प्रतिदिन सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक चलने वाले इस मेले में आगंतुकों को विभिन्न स्टॉल देखने और नेटवर्किंग गतिविधियों में भाग लेने का पर्याप्त समय मिलेगा। यह व्यापार मेला उत्तर प्रदेश की आर्थिक क्षमता को प्रदर्शित करने और राज्य को एक वैश्विक निवेश गंतव्य के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। साथ ही, यह स्टार्टअप्स को भी अपने नवीन विचारों को प्रस्तुत करने और संभावित निवेशकों से जुड़ने का अवसर प्रदान करेगा।

अन्य खबरें