अब रात में बाबू-सोना से बात करना होगा आसान : WhatsApp लाया गजब फीचर, कम लाइट में भी चमकेगा आशिक का चेहरा

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida Desk : देश-दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शामिल व्हाट्सएप (WhatsApp) एक नया फीचर लेकर आया है। इस फीचर से सबसे ज्यादा उन लोगों को फायदा होगा, जो रात को सोते वक्त अपने बाबू या सोना से बात करते हैं। इस फीचर से काफी कम लाइट में भी अपने आशिक का चेहरा आसानी से दिख जाएगा और बराबर में सोने वाले व्यक्ति को पता भी नहीं चलेगा।

कम रोशनी में अब चेहरा दिखेगा साफ
लो-लाइट मोड की मदद से अब यूजर्स का चेहरा वीडियो कॉल में ज्यादा चमकदार और स्पष्ट दिखाई देगा। जिससे कम रोशनी में भी कॉल की गुणवत्ता में सुधार होगा। यह फीचर विशेष रूप से रात में या मंद रोशनी वाले कमरों में उपयोगी साबित होगा। जहां साधारण कैमरा सेटअप पर्याप्त रोशनी प्रदान नहीं कर पाता।

ऐसे करें लो-लाइट मोड को एक्टिवेट
  1. WhatsApp ऐप खोलें और किसी भी कॉन्टैक्ट को वीडियो कॉल करें।
  2. वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन पर एक सेटिंग्स आइकन (मैजिक वांड जैसा प्रतीक) दिखाई देगा।
  3. इस आइकन पर टैप करें और सेटिंग्स में मौजूद "लो-लाइट मोड" को एक्टिवेट कर दें।
  4. इस मोड को सक्रिय करने पर स्क्रीन पर आपके चेहरे पर रोशनी अधिक पड़ेगी, जिससे वीडियो कॉल की क्वॉलिटी में सुधार होगा और कम रोशनी में भी वीडियो स्पष्ट और चमकदार दिखेगा।
यूजर्स को मिलेगा बेहतर अनुभव
WhatsApp का लो-लाइट मोड उन यूजर्स के लिए एक बड़ी सुविधा है। जिन्हें अक्सर कम रोशनी में वीडियो कॉल करना होता है। इस नए फीचर के आने से WhatsApp अपने यूजर्स को वीडियो कॉलिंग का बेहतर अनुभव प्रदान कर रहा है। जिससे अब वे किसी भी परिस्थिति में अपने दोस्तों और परिवार से बिना किसी परेशानी के संवाद कर सकेंगे।

अन्य खबरें