गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसा : दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, मची चीख-पुकार

Google | Symbolic Image



Gurugram News : गुरुग्राम के सोहना में एक महिला और एक नाबालिग बच्चे  सहित पांच लोग एक सड़क हादसे में  घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सोहना में लोहटकी के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें आग लग गई। इस हादसे में नाबालिग बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

तेज गति के कारण खोया नियंत्रण 
पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को शाम करीब 4.30 बजे हुई, जब अशोक कुमार और उनके परिवार के चार सदस्य नूंह के फिरोजपुर झिरका में अपने घर से दिल्ली जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अशोक कुमार तेज गति से गाड़ी चला रहे थे जिस कारण वाहन पर से नियंत्रण खो बैठे, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई और कई बार पलटी, जिससे उसमें सवार लोग घायल हो गए।

बाल बाल बची जान 
सड़क दुर्घटना का शिकार हुए लोगों को देख इलाके से गुजर रहे अन्य यात्री घायलों की मदद के लिए रुक गए। सदर सोहना थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर इंस्पेक्टर जगजीत कुमार ने बताया कि टाटा नेक्सन के अंदर फंसे घायल यात्रियों को इलाके से गुजर रहे यात्रियों ने बाहर निकालने  में मदद की। जैसे ही यात्रियों को बाहर निकाला गया, कार में भयानक आग लग गई। गरिमात ये रही की आग लगने से पहले सभी घायलों को सुरक्षित बहार निकल लिया गया। आग को देख तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया। एक दमकल गाड़ी, एक एम्बुलेंस और आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहन घटनास्थल पर तुरंत पहुंचे। हालांकि, तब तक यात्रियों ने घायलों को इलाज के लिए अपने वाहनों में बैठाकर नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया था। 

पुलिस का बयान 
पुलिस ने बताया कि आग ने कार को नष्ट कर दिया था और बाद में उसे घटनास्थल से हटा दिया गया था। कुछ समय के लिए यातायात की गति धीमी हो गई थी लेकिन दुर्घटना से यातायात काफी हद तक प्रभावित नहीं हुआ था। दुर्घटना में पीड़ितों को चोटें और कट लगे। घायलों में से किसी ने भी कोई आरोप नहीं लगाया है और न ही उन्होंने कोई लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
 

अन्य खबरें