हापुड़ में 12वीं क्लास की छात्रा की मौत : पढ़ाई के दौरान सांप ने डसा, गांव में छाया मातम

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | छात्रा का प्रोफाइल फोटो



Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव फत्तापुर में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की सांप के काटने से मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, क्षेत्र में सांप के काटने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गांव फत्तापुर में रहने वाले सतेंद्र की बेटी निधि स्कूल में प्रयोगात्मक परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पढ़ाई के लिए उठी निधि को कमरे से बाहर आते ही सांप ने डस लिया और घर से बाहर निकल गया। निधि ने तुरंत अपने माता-पिता को जानकारी दी, जिससे परिजनों के होश उड़ गए। घायल छात्रा को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत में मेरठ रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान मौत
अस्पताल में इलाज के दौरान 17 वर्षीय छात्रा निधि की मौत हो गई। छात्रा की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि निधि आरएसके इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। छात्रा की मौत की जानकारी मिलते ही उसके सहपाठियों में मायूसी छा गई। सीएचसी प्रभारी डॉ. अमित बैसला ने बताया कि सर्पदंश के मामलों में झाड़-फूंक के चक्कर में न पड़े और तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे।

अन्य खबरें