हापुड़ पहुंचे एडीजी डीके ठाकुर : अधिकारी और थानेदारों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर की बैठक

हापुड़ | 2 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ पहुंचे एडीजी डीके ठाकुर



Hapur News : मेरठ जोन एडीजी डीके ठाकुर ने जिले के अधिकारी और थानेदारों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक की। इस दौरान आगामी त्योहारों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने के आदेश दिए। साथ ही अपराधियों की धरपकड़ के साथ लंबित मुकदमों की विवेचना का समय से निस्तारण किए जाने को कहा।

बैठक में क्या बोले एडीजी?
पुलिस लाइन सभागार में बैठक के दौरान मेरठ जोन एडीजी डीके ठाकुर ने कहा कि आगामी त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएं। मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में अनिवार्य रूप से पुलिस तैनात रहे। दिन-रात गश्त सुचारू ढंग से की जाए। बाजारों में बढ़ते भीड़ को ध्यान में रखकर वहां भी सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त होनी चाहिए। अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों की चेकिंग की जाए। पटाखों का भंडारण व बिक्री करने वालों को गिरफ्तार किया जाए। किसी भी हाल में अवैध कारोबार को पनपने न दिया जाए। मिशन शक्ति अभियान के तहत सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार किया जाए। 

ये रहे मौजूद
महिलाओं को कानूनों और उनके अधिकारों के प्रति भी जागरूक किया जाए। थाने आने वाले फरियादियों की समस्या का प्रमुखता से निस्तारण होना चाहिए। वांछित अपराधियों की धरपकड़ की जाए। मुकदमों की विवेचनाओं का समय से निस्तारण होना चाहिए। विवेचना निस्तारण में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एसपी ज्ञानंजय सिंह, एएसपी विनीत भटनागर, डीएसपी जितेंद्र शर्मा, डीएसपी पिलखुवा अनिता चौहान, डीएसपी गढ़मुक्तेश्वर वरुण मिश्रा सहित थानेदार और पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

अन्य खबरें