हापुड़ से बड़ी खबर : गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के नुकसान की आशंका

हापुड़ | 24 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में गांव पारसोन जिंदलनगर में स्थित फोम के गद्दे बनाने की एक फैक्ट्री में बुधवार की देर रात भीषण आग लग गई और देखते ही देखते कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप घारण कर दिया। आग लगता देख इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गांव पारसोन जिंदलनगर में एएसएल कमपोर्ट नाम से गद्दा बनाने की कंपनी संचालित है। बुधवार की देर रात अज्ञात कारणों से फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने से फैक्ट्री और आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद हादसे की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम पिलखुवा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती गई। जिसके बाद हापुड़ और गाजियाबाद से भी दमकल गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने अथक प्रयास कर करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पा लिया। 

आग पर पाया काबू
सीएफओ मनु शर्मा बताया कि दमकल कर्मियों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। आग ज्यादा होने के कारण गाजियाबाद से भी दो दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलाई गई थी, कुल 7 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

अन्य खबरें