हापुड़ में अविनाश पांडे और अजय राय स्वागत : बोले, यूपी की 10 की 10 सीटों पर गठबंधन की होगी जीत, संभल के लिए हुए रवाना

हापुड़ | 21 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में अविनाश पांडे और अजय राय स्वागत



Hapur News : गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव/यूपी के प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का हापुड़ में कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया। दोनों ही पदाधिकारी जिला संभल की कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए दिल्ली से रवाना हुए थे। जहां रास्ते में शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल की अगुवाई में निजामपुर बाईपास पर स्वागत किया गया।

गठबंधन की होगी जीत
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने दावा किया कि यूपी की 10 की 10 सीटों पर गठबंधन की जीत होगी। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा है कि यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव होना है, कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ यूपी चुनाव में अपनी भागीदारी निभाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी अपने सहयोगी दल समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में अपने विरोधी दल भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देने जा रही है। पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा कांग्रेस पार्टी सभी 10 सीटों पर संविधान बचाओ संकल्प सम्मेलन का आयोजन कर रही है। जिसका उद्देश्य दलित समाज के लोगों को बाबा साहब भीम राव अंबेडकर जी के बनाए संविधान की रक्षा करना हैं। 

दोनों नेताओं का किया स्वागत 
कांग्रेसजनों ने दोनों नेताओं को पटका पहनाकर सम्मानित किया और उन्हें भगवान परशुराम का फरसा भेंट किया। इस दौरान उनके साथ रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा "मोना" और राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, सुनील शर्मा भी पहुंचे। 

ये रहे मौजूद
इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी/पीसीसी सदस्य अरविंद शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी राकेश त्यागी, अमरनाथ प्रधान जी, पूर्व प्रदेश सचिव डॉक्टर शोएब, सेंसरपाल सिंह, आईसी शर्मा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सुशील शर्मा, अरुण वर्मा, अमित सैनी, विक्की शर्मा, सुबोध शास्त्री, गौरव गर्ग, कुंवर सलमान राणा आदि लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरें