हापुड़ में दो समुदाय के लोगों में विवाद : बाइक हटाने को लेकर हुई कहासुनी, पुलिस ने संभाला मोर्चा

हापुड़ | 23 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में दो समुदाय के लोगों में विवाद



Hapur News : थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव लुहारी में अलग-अलग समुदाय युवकों में बाइक हटाने को लेकर विवाद हो गया और कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट हो गई। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन युवकों को हिरासत में ले लिया।

क्या है पूरा मामला
गांव लुहारी में रहने वाला सुशांत अपनी बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से गांव से बाहर जा रहा था, जैसे ही वह गांव में मौड़ पर पहुंचा तो इमरान अपनी डेयरी के पास खड़ा था। रास्ते से हटने को लेकर इमरान और शुशांत में मामूली कहासुनी हो गई और गाली-गलौज होते हुए झगड़ा हो गया। दोनों के बीच मारपीट होते देख आसपास के लोगों ने बीच बचाव कराया, इस दौरान शुशांत के साथ गगन भी मौके पर पहुंच गया और मारपीट करने लगा, लेकिन गांव के लोगों के सहयोग से गांव में शांति व्यवस्था तो बनी रही, लेकिन पिछले साल हुए विवाद के कारण गांव में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव में फ्लैग मार्च निकाला। 

इनके खिलाफ हुई कार्रवाई
थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार चौधरी ने बताया कि आपस में विवाद करने वाले इमरान, गगन, सुशांत के खिलाफ शांतिभंग की धारा में कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है। वहीं गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गश्त कराई जा रही है। पूरे दिन बाजार खुला रहा, किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

अन्य खबरें