हापुड़ में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़ : पिता ने यात्रियों के साथ मिलकर आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा

हापुड़ | 4 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक प्राइवेट बस में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा उसके पिता ने हंगामा कर दिया। इस पर बस सवार यात्रियों ने एक युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद यात्री आरोपी को पकड़कर कोतवाली ले गए और पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, अभी मामले में तहरीर नहीं दी गई है। उधर, पुलिस सीट पर बैठने को लेकर विवाद होने का दावा कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मेरठ के रहने वाले एक व्यक्ति अपनी 8 साल की बेटी के साथ घर जाने ले लिए सवारी के इंतजार में मेरठ रोड पर खड़ा था। काफी समय बाद एक बस वहां आकर रुकी, जिसमें व्यक्ति अपनी बेटी के साथ बैठ गया। इसी बीच व्यक्ति ने पास की सीट पर बैठे युवक पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान बस सवार अन्य यात्री आग-बबूला हो गए और उन्होंने युवक को दबोच कर बस से नीचे उतार दिया। आक्रोशित लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा। किसी यात्री ने आरोपी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद वह आरोपी को दबोचकर नगर कोतवाली ले गए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सीट पर बैठने को लेकर युवक  व्यक्ति के बीच विवाद हुआ था। व्यक्ति ने युवक के खिलाफ अभी तहरीर नहीं दी है।

अन्य खबरें