हापुड़ के बैंकेट हॉल में बार बालाओं के ठुमके : शराब और शबाब के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुकदमा

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | Symbolic



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित एक बैंकट हॉल में एक पार्टी के दौरान मेहमानों गोद में बैठकर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। बताया जा रहा है। इस बैंकट हॉल में हरियाणा मार्का की शराब परोसी गई। मामले की जानकारी मिलने पर आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आबकारी टीम ने बैंकट हॉल में छापामार कार्रवाई की। छापे के दौरान बैंकट हॉल में मौजूद लोगों के होश उड़ गए। मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आबकारी विभाग ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, वायरल वीडियो ने कुछ लोग पार्टी करते नजर आ रहे है और कुछ युवतियां डांस कर रही है।वहीं हरियाणा मार्का की शराब परोसे जाने के मामले में देर रात आबकारी विभाग की टीम ने नगर कोतवाली पुलिस के साथ दिल्ली रोड स्थित एक बैंकट हॉल में छापामार कार्रावाई की। इस दौरान मौके से अवैध शराब बरामद हुई। सूत्रों के मुताबिक 11 जुलाई को एक व्यापारी शादी है। शादी से पहले दिल्ली रोड स्थित एक बैंकट हॉल में अपने कुछ खास लोगों को दावत दी, जहां बार-बालाएं खूब जमकर नाची। मामले से जुड़ी हुई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अधिकारियों का बयान 
जिला आबकारी निरीक्षक प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि एक बैंकट हॉल में अन्य राज्य की शराब परोसी गई है। मौके पर छापा मारा तो शराब अन्य प्रदेश पाई गई। मामले में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया और जांच जारी है।

अन्य खबरें