हापुड़ में शातिराना अंदाज में चोरी : ई-रिक्शा में बैठी महिला की चेन, नकदी और जरूरी कागजात लेकर चोर हुई रफूचक्कर

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google image | हापुड़ कोतवाली में दर्ज कराई गई चोरी की शिकायत



Hapur News : नगर कोतवाली इलाके के दिल्ली रोड स्थित एसएसवी कॉलेज के पास ई-रिक्शा में सवार होकर घर लौट रही महिला कर्मचारी के पर्स से महिला चोर द्वारा सामान चोरी करने का मामला सामने आया है। शातिर महिला चोर ने पहले अपनी गोद में लिए बच्चे को महिला कर्मचारी के ऊपर गिरा दिया, फिर मौका पाते ही घटना को अंजाम दे डाला। महिला से थाने में तहरीर देखकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
शहर के मोहल्ला न्यू शिवपुरी की रहने वाली शशि कौशिक ने बताया वह पिलखुवा स्थित केशव मारवाड़ गर्ल्स डिग्री कॉलेज में कार्यरत है। वह कॉलेज से ड्यूटी समाप्त कर ई-रिक्शा से घर लौट रही थी। रास्ते में एक महिला अपने बच्चे को गोद में लिए ई-रिक्शा में बैठ गई। दिल्ली रोड स्थित एसएसवी कॉलेज के पास अचानक महिला ने अपना बच्चा पीड़िता के ऊपर गिरा दिया, फिर महिला चोर ने मौका पाकर उसके पर्स से 5 हजार रुपये, सोने की चेन और जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए। हालांकि पीड़िता ने महिला चोर का पीछा किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पीड़िता नगर कोतवाली पहुंची और पुलिस से मामले की शिकायत की।

क्या बोले अफसर
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ चोरी करने की धारा 303 (2) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

अन्य खबरें