हापुड़ में गरजा HPDA का बुलडोजर : पुलिस की मौजूदगी में अवैध प्लॉटिंग को किया ध्वस्त, मानचित्र के बिना चल रहा था कार्य

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में गरजा प्राधिकरण का बुलडोजर



Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) का बुलडोजर अवैध निर्माण जमकर गरजा। प्राधिकरण के सचिव सीपी त्रिपाठी के निर्देशन में पिलखुवा क्षेत्र में 4 स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई, इस दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहा। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मच गया।

इन-इन स्थानों पर हुई कार्रवाई 
प्राधिकरण टीम ने कार्रवाई करते हुए गांव खेड़ा धौलाना रोड पर मोहम्मद शाहिद की 3000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग, गांव खेड़ा सिकेड़ा मार्ग पर परमानंद, ब्रजेश की 3800 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग, सुखसागर उत्सव वाटिका के पास इस्लाम, उस्मान, मूलचंद, मदन और विकास चौधरी की 19000 वर्ग मीटर, गांव खेड़ा में  पुरानी सिखेड़ा रोड पर हरीश, हाजी गनी और सुभान की 4000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया। HPDA के प्रभारी प्रवर्तन भावन सिंह विष्ट, सहायक अभियंता सुभाष चंद चौबे, राकेश सिंह तोमर  और प्राधिकरण का सचल दस्ता अभियान में मौजूद रहा। 

सचिव ने दी ये चेतावनी
हापुड-पिलखुवा विकास प्राधिकरण के (HPDA) के सचिव सीपी त्रिपाठी द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओ को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अवैध निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही विकास/निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण द्वारा सीलिंग और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओ/विकासकर्ताओ के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें