हापुड़ में बड़ा हादसा : बंदरों को भागने के दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर किशोर की मौत, मचा कोहराम

हापुड़ | 2 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में बड़ा हादसा



Hapur News : गढ़ तहसील के गांव पलवाड़ा में खेत से बंदर भगाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान 16 वर्षीय अमन पास के बाग में विद्युत लाइन चपेट की में आकर करंट से झुलस गया। जिसकी मेरठ ले जाने के दौरान मौत हो गई। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

क्या है पूरा मामला 
बता दें अमन अपने खेतों पर फसल की रखवाली करने के लिए गया था। जहां अचानक बंदरों का झुंड फसल के पास पहुंच गया और नुकसान पहुंचाने लगा। इस दौरान अमन बंदरों को भगाते हुए पड़ोस के बाग में पहुंच गया, जहां ऊपर से गुजर रही 11 हजार की विद्युत लाइन काफी नीची होने के कारण पेड़ों से छू रही थी। बारिश के कारण जमीन गीली होने से पेड़ में करंट उतर रहा था। जैसे ही अमन ने पेड़ को छुआ, करंट ने उसे चपेट में ले लिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

रास्ते में तोड़ा दम
चीख सुनकर आसपास के खेतों में मौजूद किसान मौके पर पहुंचे, जिन्होंने अमन को वहां से हटाते हुए परिजनों को सूचना दी। अमन को तुरंत ही स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए अमन को मेरठ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बिना कोई कार्रवाई किए मृतक को सुपुर्दे खाक कर दिया।

पुलिस का बयान
गढ़ सर्किल के डीएसपी वरूण मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में कोई सूचना नहीं मिली है। सूचना मिलने पर जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें