हापुड़ में कब्र से शव आया बाहर : मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हुई कार्रवाई, परिजनों ने की थी पोस्टमार्टम कराने की मांग

हापुड़ | 6 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में कब्र से शव आया बाहर



Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा में सत्तार नामक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में हाईवे किनारे घायल अवस्था में मिला था, जिसके बाद मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इसको लेकर परिजनों ने उसके साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। शनिवार को पुलिस ने सत्तार की कब्र को खुदवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
बदरखा की रहने वाली महिला ने बताया सत्तार को 28 अगस्त को गांव में रहने वाले दो युवकों ने घूमने के बहाने घर से बुलाया था। जिसके थोड़े समय बाद सत्तार की सडक़ हादसे में गंभीर रुप से घायल हो जाने की सूचना मिली थी और सत्तार को मेरठ में भर्ती कराया था, लेकिन वहां पर उसने इलाज के दौरान 29 अगस्त दम तोड़ दिया था। गमगीन माहौल में परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के दफीना कर दिया। जिसके बाद मृतक सत्तार की पत्नी ने गांव के ही दो युवकों पर षडयंत्र रचकर पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में महिला ने अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर कब्र को खुदवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की थी।  जिसको लेकर शनिवार को गांव बदरखा में सत्तार की कब्र को मजिस्ट्रेट और पुलिस की मौजूदगी में खुदवाया गया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या बोले अधिकारी 
गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, गंभीरता से जांच होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें