कुंवर ज्ञानंजय सिंह थाने पहुंचे: त्यौहारों के मद्देनजर हापुड़ पुलिस रहेगी मुस्तैद, इन इलाकों में गश्त बढ़ेगी

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | IPS कुंवर ज्ञानंजय सिंह पहुंचे थाने



Hapur News : जिले के एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह शनिवार को गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान अपराध और अपराधियों पर की गई कार्रवाई के संबंध में वार्ता की। आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस की ड्यूटी महत्वपूर्ण स्थानों पर लगाए जाने के निर्देश दिए।

यहां का किया निरीक्षण
दरअसल, IPS कुंवर ज्ञानंजय सिंह शनिवार को निरीक्षण के लिए अचानक गढ़ कोतवाली पहुंचे। इस दौरान एसपी के आने की सूचना पर पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति बन गई। उन्होंने जनसुनवाई डेस्क, आगंतुक कक्ष और महिला हेल्प डेस्क का किया निरीक्षण किया। वहीं थाना रजिस्टरों से लेकर मुख्य दस्तावेजों की जांच पड़ताल की। उन्होंने अपराध संबंधी अन्य अभिलेख आदि जांचने के साथ ही सभी कागजात पूर्ण और व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए।

त्योहार को लेकर दिए दिशा निर्देश
इसके बाद एसपी ने थाना परिसर स्थित कंप्यूटर कक्ष, मुंशी कक्ष, हवालात, मैस आदि का निरीक्षण कर थाने में साफ सफाई पर संतुष्टि जाहिर की। वहीं एसपी ने आगामी त्योहारों और सर्दी के मौसम में बढ़ने वाले अपराध को नियंत्रण के लिए पुलिस गश्त बढ़ाने का निर्देश भी दिया। न्यायालय से जुड़े मामलों के त्वरित निष्पादन करने अन्य मामलों में शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

अन्य खबरें