लोकसभा चुनाव 2024 : हापुड़ में भीषण गर्मी भी नहीं रोक पा रही मतदाताओं का जोश, कड़ी धूप में मतदान कर रहे लोग

हापुड़ | 15 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | कड़ी धूप में मतदान कर रहे लोग



Hapur News : लोकसभा चुनाव को लेकर हापुड़ में मतदान के दौरान मतदाता जोश में दिख रहे हैं। चिलचिलाती धूप और उमस के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मतदान के लिए घर से निकल पड़े हैं और बूथ के बाहर तक खुले आसमान में लगी लाइन के बावजूद नगरवासियो का वोटिंग को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

मतदाता लाइन में लगे आए नजर
दरअसल, जैन कन्या इंटर कॉलेज पर बने मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लाइन में लगे पड़े है। मताधिकार का इस्तेमाल करने केंद्र पर डटे नजर आ रहे है। इस दौरान युवाओं के अलावा बुजुर्ग भी मतदान के लिए लाइन में खड़े नजर आ रहे है। सुबह 6 बजे से ही बूथ के बाहर लाइनें लगने लगी थी। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि धूप से बचने के लिए ज्यादातर लोग सुबह के वक्त ही वोटिंग कर देना चाहते हैं। हालांकि कुछ समय बाद कड़ी धूप होने के बावजूद मतदान केंद्र के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है। 

तापमान 39 डिग्री सेल्सियस
मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रहा। आसमान में कुछ समय के लिए छाए हल्के बादलों के कारण तापमान में मामूली गिरावट देखने को मिली। लेकिन इससे बहुत अधिक राहत वोटर्स को नहीं मिली, क्योंकि ज्यादातर बूथ पर लाइनें बाहर तक लगी हुई है। नतीजतन लोगों को धूप में खड़ा होना पड़ा रहा है।

अन्य खबरें