हापुड़ में सलमान और अजय गिरफ्तार : कई जिलों में मचा रखा था आतंक, पुलिस को थी दोनों की तलाश

हापुड़ | 5 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में सलमान और अजय गिरफ्तार



Hapur News : थाना हाफिजपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान टॉप-10 अपराधी सहित दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों गिरफ्तार आरोपियों का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है। इन दोनों अपराधियों की थाना हाफिजपुर पुलिस सहित कई थानों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

क्या है पूरा मामला
थाना प्रभारी आशीष पुंडीर ने बताया कि वह टीम के साथ चितौली अंडरपास के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, चेकिंग के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस को देख भागने लगा, तभी पुलिस ने उसका पीछा कर घेराबंदी करते हुए आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे आरोपी अजय उर्फ बब्बू को पुलिस ने चेकिंग के दौरान महमूदपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया सलमान हिस्ट्रीशीटर, टॉप-10 अपराधी है और अजय उर्फ बब्बू भी हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से एक तमंचा और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस ने बताया सलमान पर 15 और अजय उर्फ बब्बू पर 17 मुकदमे दर्ज है।

क्या बोले अफसर
 हाफिजपुर सर्किल की डीएसपी अनीता चौहान ने बताया चेकिंग के दौरान गिरफ्तार बदमाशो के नाम सलमान और अजय है। दोनों बदमाश थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव घुघंराला और भटैल के निवासी है। दोनों बदमाशो पर हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, गौतमबुद्ध नगर के अलग-अलग थानों में हत्या का प्रयास, चोरी, गैंगस्टर और आर्म्स एक्ट के आपराधिक मामले दर्ज हैं।

अन्य खबरें