हापुड़ में स्क्रैप फैक्ट्री में हुई लूट का खुलासा : पुलिस ने 6 बदमाश गिरफ्तार किए, घटना में इस्तेमाल असलाह बरामद

हापुड़ | 6 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में स्क्रैप फैक्ट्री में हुई लूट का खुलासा



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में 29 अगस्त को गांव लाखन गेट के सामने एक निर्माणाधीन स्क्रैप फैक्ट्री में गार्ड को कमरे में बंद करके कंपनी से ट्रांसफार्मर लूट की घटना का एसओजी टीम और पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया 29 अगस्त को गांव लाखन के गेट के सामने एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में अज्ञात लोग दीवार कूदकर अंदर आ गए थे और इस दौरान आवाज सुनकर कंपनी का चौकीदार जाग गया था। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और कंपनी से ट्रांसफार्मर का सामान लूटकर ले गए। फैक्ट्री मालिक गाजियाबाद के कवि नगर के रिंकू अग्रवाल ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर दिया है।मामले में पिलर नंबर 20 से जिला मुजफ्फरनगर के गुल सनव्वर, जोगिंदर, नौशाद और मेरठ के समीर, सलमान, चांद को गिरफ्तार किया है।

यह किया बरामद 
पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से दो तमंचे, दो कारतूस, चार अवैध चाकू, ट्रांसफार्मर लूट में प्रयोग होने वाले औजार प्लास, कटर, आरी, तीन मोबाइल फोन, 630 रुपये की नकदी, एक प्लास्टिक कट्ट्टा, एक बैग, घटना में प्रयुक्त कैंटर और बाइक बरामद की है। सभी आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें