हापुड़ में इनामी तस्कर गिरफ्तार : नामी कंपनी के नाम से बन रही थी नकली शराब, ब्रांडेड बोतलों में हो रही थी पैक

हापुड़ | 5 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | तस्कर आरोपी गिरफ्तार



Hapur News : जिले की हाफिजपुर थाना पुलिस ने नामी कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले फरार 10 हजार रुपये के इनामी आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब 2 हजार ब्रांडेड शराब की बोतलों के ढक्कन बरामद किए हैं। इस मामले में एसओजी व थाना पुलिस चार 4 को चार सेल्समैन सहित 9 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

10 हजार रुपये का इनामी है आरोपी 
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता को फरार चल रहे आरोपी के संबंध में सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले मामले में फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी आरोपी ब्रह्मपाल उर्फ ब्रह्म सिंह को सोना पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि मामले में 4 मई को एसओजी प्रभारी नजीर अली खान और थाना टीम ने कुराना टोल के पास एक बंद ईंट के भट्ठे से नकली शराब बना रहे मास्टर माइंड सोनू, पंकज, अजय, गंगा सिंह, चमनपाल और सेल्समैन बृजेश, लोकनाथ, सुभाष, संदीप को गिरफ्तार किया था। 

9 आरोपी भेजे जा चुके हैं जेल 
डीएसपी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से देशी अंग्रेजी शराब के हजारों ढक्कन, बार कोड व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए थे। पुलिस ने कार्रवाई कर सभी 9 आरोपियों को जेल भेज दिया था। जबकि आरोपी ब्रह्म सिंह समेत दो आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए थे। आरोपी ब्रह्म सिंह के लगातार फरार चलने पर एसपी अभिषेक वर्मा ने इस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर सात मुकदमे दर्ज हैं, अभी इस मामले में एक आरोपी फरार है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें