अब हापुड़ शर्मसार : चार साल की बच्ची से गलत काम, दंपति की गैरमौजूदगी में किशोर ने वारदात को दिया अंजाम

हापुड़ | 2 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google image | हापुड़ में चार साल की बच्ची के साथ रेप



Hapur News : नोएडा के स्कूल में मासूम से हुई छेड़छाड़ को लेकर आक्रोश बढ़ रहा है। इस बीच हापुड़ में भी बच्ची के साथ हुई शर्मनाक घटना ने शहर को दहला दिया है। नगर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले में 4 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी किशोर ने दंपति की गैरमौजूदगी में घर में खेल रही मासूम बच्ची के साथ वारदात को अंजाम दिया। मामले में दंपति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
नगर कोतवाली इलाके की एक मोहल्ला की महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 15 दिन पहले वह और उसका पति काम पर गए थे। दंपति की गैरमौजूदगी में उनकी चार साल बेटी घर पर अकेली थी। पड़ोस का किशोर उसके घर आया और मौका पाकर उनकी बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। उनके घर पहुंचने पर बेटी ने दंपती को आपबीती सुनाई, मामले में आरोपी और परिवार के लोगों के दबाव में आकर उन्होंने शिकायत नहीं की। मगर अब उन्होंने परिजनों के साथ नगर कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। 

क्या बोली पुलिस 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें