हापुड़ में लूट : बाइक सवारों ने रास्ता पूछने के बहाने लूटा, पुलिस संदिग्ध मान रही मामला

हापुड़ | 5 महीना पहले | Shahrukh Khan

TRIICTY TODAY | पीड़ित का फाइल फोटो



Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अटूटा पुल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति से 16 हजार रुपये की नकद लूट ली। वारदात के बाद बदमाश बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए। घटना के समय पीड़ित ड्यूटी से घर लौट रहे थे। हालांकि पीड़ित ने इस मामले में थाने में अभी कोई तहरीर नहीं दी है। उधर पुलिस ने घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

पीड़ित कोल्ड स्टोरेज में है कर्मचारी 
मिली जानकारी के अनुसार गांव उपैड़ा निवासी जयशंकर शर्मा हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव इमटौरी के पास स्थित एक कोल्ड स्टोरेज में कर्मचारी है। वह रात की ड्यूटी कर अपना वेतन 16 हजार रुपये लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। आरोप है कि जैसे ही वह पुराने हाइवे स्थित अटूटा पुल के पास पहुंचा तो बाइक सवार दो बदमाशों ने मेरठ का रास्ता पूछने के बहाने उसे रोक लिया, पीड़ित ने दोनों को रास्ता बता दिया। इस दौरान बाइक से एक बदमाश ने उतरकर उसके जेब में रखे 16 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। पीड़ित ने घर पहुंचकर परिजन को घटना के बारे में जानकारी दी। 

पुलिस का बयान 
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत रही है। लेकिन विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कराई जा रही है।

अन्य खबरें