हापुड़ में महिला की मौत के बाद हंगामा : अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम, लापरवाही का आरोप

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | महिला की मौत के बाद हंगामा



Hapur News : हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव डहाना निवासी सुधा की फ्रीगंज रोड स्थित आशीर्वाद नर्सिंग होम में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंचा और स्थिति को काबू में किया।

क्या है पूरा मामला
परिजनों के अनुसार, सुधा का मायका फ्रीगंज रोड स्थित किठौरिया मोहल्ले में है। दो वर्ष पूर्व उसकी शादी डहाना निवासी सचिन के साथ हुई थी। पेट में दर्द की शिकायत पर सुधा ने आशीर्वाद नर्सिंग होम में डॉक्टर को दिखाया। अल्ट्रासाउंड में पेट में रसोली पाई गई, जिसके बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन की सलाह दी। 

ऑपरेशन के दौरान मृत्यु
डॉक्टरों ने सुधा का ऑपरेशन किया, लेकिन दुर्भाग्यवश ऑपरेशन के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। सुधा की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजन बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। सुधा के पति का आरोप है कि सुधा की सभी रिपोर्टें ठीक थीं, इसके बावजूद डॉक्टरों ने ऑपरेशन में लापरवाही की।

डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप
सुधा के पति और परिजनों का कहना है कि ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही के कारण सुधा की जान गई है। हंगामे के दौरान डॉक्टर अस्पताल से बाहर निकल गए, जिससे स्थिति और बिगड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाबुझाकर शांत किया और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अस्पताल प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है।

अन्य खबरें