हापुड़ में रील की दीवानगी : हाइवे पर एक बार फिर नियम ताक पर, कार के पीछे बैठकर कराया वीडियो शूट

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में रील लवर



Hapur News : शहर में रील बनाकर फेमस होने के शौकीन युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में हाइवे पर युवक कार की डिग्गी पर बैठकर रील शूट करवा रहा है। चलती कार की डिग्गी पर बैठे युवक की पलक झपकते ही जान भी जा सकती थी,मगर युवक में इस बात का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो NH-9 की बताई जा रही है। 

राहगीर ने वीडियो बनाकर की वायरल 
दरअसल, जिले में आए दिन स्टंट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कभी कार की खिड़की से बाहर निकाल कर स्टंट किया जाता है तो कभी सनरूफ खोलकर हुड़दंग काटा जाता है।हालांकि पुलिस मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई भी करती है, लेकिन उसके बाद भी युवाओं में जरा भी पुलिस का खौफ नजर नहीं आता। वहीं बुधवार की सुबह HR नंबर की कार एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें नेशनल हाईवे-9 चलती कार की पिछली डिग्गी पर एक युवक बैठा है और बाइक सवार दो युवक उसके साथ चल रहे है। जिसमें कि एक युवक उसकी रील शूट कर रहा है। हाईवे पर चलते राहगीर ने पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद कर ली, जो अब वायरल हो रही है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान ले लिया है और मामले कि जांच शुरू कर दी।

पुलिस का बयान 
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर 9 हजार रुपये का चालान कर दिया है। उन्होंने कहा कि स्टंट करने कि वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई कराई जाती है। लोगों को इसके लिए जागरूक भी किया जा रहा है कि कोई भी ऐसा कृत्य न करें जिससे हानि हो।

अन्य खबरें