हापुड़ में फूंका आतंकवाद का पुतला : विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने तीर्थ यात्रियों को दी श्रद्धांजलि

हापुड़ | 4 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में फूंका आतंकवाद का पुतला



Hapur News : शहर के अतरपुरा चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने संयुक्त रूप से आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाई। इस दौरान दोनों संगठन ने आतंकवाद का पुतला फूंका और जम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले की घोर निंदा की। साथ ही आतंकवादी हमले में मारे गए तीर्थ यात्रियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा 
दरअसल, इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में आतंकवादियों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मिलकर अतरपुरा चौराहा पर आतंकवाद का पुतला जलाया और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में शिवखोड़ी से कटरा लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर रविवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी, जिसको लेकर हिंदू संगठनों में जबरदस्त गुस्सा है। 

हमले से पूरा देश आहत 
बुधवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता अतरपुरा चौराहा पर एकत्र हुए और उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि तीर्थ यात्रियों पर हमला करना कायरता है। इस हमले से पूरा देश आहत है। इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष सुधीर अग्रवाल, जिला संयोजक प्रभात, जिला सहसंयोजक ऋतिक त्यागी, बजरंग दल की ओर से ध्रुव कंसल व अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे।

अन्य खबरें