हापुड़ में पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा : आगबबूला पत्नी ने पुलिस के सामने ही बरसा दिए थप्पड़, वीडियो वायरल 

हापुड़ | 4 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | वीडियो वायरल 



Hapur News : पति को उसकी प्रेमिका के घर देखकर एक पत्नी ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सामने ही पत्नी ने पति में थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस दंपति को थाने ले गई, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
क्या है पूरा मामला 
दरअसल, थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि एक गांव की महिला से मिली जानकारी के मुताबिक उसके पति का पिछले तीन सालों से एक महिला से अवैध संबंध है। आरोप है कि अक्सर पति अपने पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहता है। पति ना तो पत्नी और उसके बच्चों का ध्यान रखता है न ही खाने-खर्चे के लिए रुपये देता है। इसको लेकर लगातार दंपति के बीच विवाद चला आ रहा है। कुछ दिनों से महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ मोहल्ला कविनगर स्थित एक मकान में रह रहा है। 

पति पर की थप्पड़ की बरसात 
महिला पति का पीछा करते हुए मोहल्ला कविनगर तक पहुंच गई। पति मकान के अंदर गया और प्रेमिका के साथ जाकर बैठ गया। इसी बीच पत्नी वहां पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। शोर शराबा होता देखकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए, जिन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले जाने लगी। इसी दौरान बीच सड़क पर पत्नी ने पति पर थप्पड़ की बरसात कर दी। किसी तरह पुलिस ने दोनों को अलग किया और मामला शांत कराया। जिसके बाद दंपति को पुलिस थाने ले आई। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें