Greater Noida: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हादसा, बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की रात पंक्चर होने के कारण खड़ी एक बस में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को गंभीर चोट आई हैं। उसका पास के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी इस मामले में किसी ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कर्मचारियों ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटा दिया है। पुलिस को सूचना दी गई है।

दनकौर कोतवाली पुलिस ने बताया कि राजस्थान के निवासी पप्पू ट्रक ड्राइवर हैं। वह शुक्रवार की रात ट्रक में एक कंपनी का सामान भरकर बागपत की तरफ ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से जा रहे थे। जब उनका ट्रक दनकौर क्षेत्र में पहुंचा तो उसी दौरान एक्सप्रेस वे पर एक टाटा गाड़ी पंक्चर होकर बीच लाइन पर खड़ी थी। ट्रक ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई। जिसके चलते आगे खड़ी टाटा गाड़ी नहीं दिखाई दी। ट्रक की गाड़ी में पीछे से जोरदार भिड़ंत हो गई है। 

इस घटना में ट्रक ड्राइवर घायल हो गया है। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दनकौर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल को बाहर निकालकर ग्रेटर नोएडा की अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटा दिया गया है।

अन्य खबरें