Noida: सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने पर भंगेल मंडी को कराया बंद

नोएडा | 4 साल पहले | Tricity Reporter

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए नगर मजिस्ट्रेट उमाशंकर के द्बारा बड़ा कदम उठाते हुए सोशल डिस्टेंसिग का पालन न होने पर भंगेल मंडी को मंगलवार को पूर्ण रूप से बंद करा दिया गया।

ज्ञातव्य हो कि जिलाधिकारी सुहास एलवाई के द्बारा विगत दिवस इस संबंध में नगर मजिस्ट्रेट एवं समस्त उप जिलाधिकारियों को सभी मंडी के संचालन में सोशल डिस्टेंसिग के संबंध में कड़े निर्देश पारित किए गए थे। इस क्रम में मंगलवार को नगर मजिस्ट्रेट नोएडा उमाशंकर के द्बारा सुबह से ही मंडी परिसर का निरीक्षण किया जा रहा था। इस क्रम में भंगेल में सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिग का पालन सुनिश्चित ना होने पर इस मंडी को बंद करा दिया गया। 

वहीं दूसरी ओर हॉटस्पॉट में जहां पर सोसायटियों को सील किया गया है वहां पर सभी को दूध, सब्जी, फ ल एवं अन्य आवश्यक वस्तुएं सरलता के साथ उपलब्ध हो इस संबंध में भी नगर मजिस्ट्रेट के द्बारा कई स्थानों का भ्रमण करते हुए कार्यवाही सुनिश्चित की गई। नगर मजिस्ट्रेट द्बारा अपने भ्रमण के दौरान पुलिस कर्मियों एवं अन्य अधिकारियों कर्मचारियों को ड्यूटी पर तैनात मास्क एवं सैनेटाइज भी वितरण किया गया। ताकि सभी स्थानों पर लाक डाउन व्यवस्था को शासन की मंशा के अनुरूप पूर्ण रूप से सफ ल बनाया जा सके।

अन्य खबरें