लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले इन 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



कोतवाली बादलपुर क्षेत्र के गांव गिरधरपुर रोड व सत्य सांई कालोनी में लाकडाउन का उलंघन करने के मामले में पुलिस ने महिलाओ समेत 16 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस द्धारा की गई कार्रवाई को लेकर लोगो में हलचल मची है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के गिरधरपुर रोड पर बीते बुद्धवार की शाम को गांव गिरधपुर निवासी अकिंत चदेला, अशोक कुमार, मोहित, विक्की चौधरी, सौरव अरोडा लाकडाउन लगने के बाद भी सडक पर घूम रहे थे। 

इस के अलावा सत्य सांई कालोनी में घरो से बाहर विक्की, रामचरित, सरिता देवी, सुधाकर सिंह, मंजू देवी, राधा देवी, सनी, रानी विमल, सबिता देवी, विजय कुमार, शिवम, प्रदीप, सेवानंद, महेश, राजेन्द्र कुमार, पिंकी पैदल घूम रहे थे। 

पुलिस द्धारा गश्त के दौरान मिलने पर पुलिस ने सभी के खिलाफ लाकडाउन का उलंघन करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। साथ ही चेतावनी दी अगर कोई घरो के बाहर घूमता पाया जाता है तो कार्रवाई की जायेगी। बादलपुर कोतवाली प्रभारी पटनीश कुमार का कहना है कि लाकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। अगर कोई लाकडाउन का उलंघन कर रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें