मुख्तार अंसारी के शूटर हनुमान के एनकाउंटर पर पिता ने उठाए सवाल, बाेले- घर से ले जाकर मार दिया

Google Image |



लखनऊ में रविवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड में शामिल होने के आरोपी हनुमान पांडे उर्फ राकेश को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एनकाउंटर में मारने का दावा किया है। अब हनुमान पांडे के पिता ने यूपी एसटीएफ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, "मेरे बेटे को पुलिस घर से उठाकर ले गई और फर्जी एनकाउंटर में मार डाला है।"

हनुमान के पिता ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा, मेरे बेटे को घर से ले जाकर मार दिया है। आर्मी से सेवानिवृत्त बालदत्त पांडेय ने यूपी एसटीएफ पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे हनुमान को पुलिस लखनऊ स्थित आवास से शनिवार की रात तीन बजे उठाकर ले गई और एनकाउंटर कर दिया। उनका बेटा अपनी मां का लखनऊ में इलाज करा रहा था। वही अपनी मां को अस्पताल से लेकर आता-जाता रहा। एक लाख का इनाम कब घोषित हुआ, कभी मामला सामने नहीं आया। ज्यादातर केस से वह बरी हो गया था और अब जेल से बाहर था।

राकेश पांडे के पिता का कहना है कि मेरे बेटे के खिलाफ वर्ष 2012 में आखिरी मुकदमा दर्ज हुआ था। उसके बाद से उसके खिलाफ कोई आपराधिक मुकदमा तक दर्ज नहीं हुआ। ऐसे में सवाल उठता है कि पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम किस मामले में घोषित किया है।

अन्य खबरें