Greater Noida: रियल एस्टेट कारोबारी के बेटे को हीरो बनाने मुंबई ले गए और फिर, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के एक रियल एस्टेट कारोबारी के मॉडल बेटे को शातिर ठग मुंबई ले गया। वहां फिल्म में हीरो का रोल दिलाने का सपना दिखाया। जिसके लिए करीब 18 लाख रुपए ठग लिए। आरोपी ने मॉडल से पैसे लेकर अपनी शादी में खर्च कर दिए। अब ठग ने मॉडल युवक को वापस उसके घर लाकर छोड़ दिया है। लड़के ने अपने पैसे मांगे तो उसे धमकी दी गई है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ बीटा दो कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले रियल एस्टेट कारोबारी सुनील का बेटा मॉडलिंग करता है। रियल एस्टेट कारोबारी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले उनके बेटे की मुलाकात उसके एक दोस्त के रिश्तेदार मैलविन मैसी से हुई थी। आरोपी युवक मुंबई की एक कंपनी में पीआर का काम देखता था। मेसी ने मॉडल युवक को मुंबई ले जाकर फिल्म में हीरो का रोल दिलाने का सपना दिखाया। जिसके चलते उसने मॉडल से करीब 18 लाख रुपए ठग लिए। लेकिन उसे कहीं भी कोई काम नहीं दिलवाया। 

इसके बाद आरोपी अपनी शादी के बहाने युवक को ग्रेटर नोएडा ले आया और उसके घर लाकर छोड़ दिया। मैलविन ने अपनी शादी के लिए भी मॉडल युवक से कुछ पैसे उधार मांग लिए हैं। अब काफी दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी ने कोई काम दिलवाने से मना कर दिया। पैसे वापस मांगने पर धमकी दे रहा है। जिसके चलते रियल एस्टेट कारोबारी ने आरोपी के खिलाफ बीटा दो कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें