ग्रेनो वेस्ट में तीन महीने से सैलरी नहीं मिलने से परेशान गार्डों ने नौकरी से किया इंकार

Tricity Today | Elegant Ville



ग्रेनो वेस्ट स्थित एलीगेंट विले बिल्डर ने अपने गार्डों को पिछले तीन महीनों से कोई सैलरी नहीं दी है। इसलिए गार्डों ने सोसायटी में नौकरी करने से मना कर दिया है। 

ग्रेनो वेस्ट की एलिगेंट विले सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्डों ने अपनी सिक्योरिटी हटा ली है। इससे वहां रहने वाले सौ फ्लैट निवासियों व परिवार की समस्या और बढ़ गई है। उन्हें दिन व रात काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

सिक्योरिटी एजेंसी का कहना है कि बिल्डर ने पिछले तीन महीने से सोसायटी की देखरेख करने वाले गार्डों को तनख्वाह नहीं दी है। जब तक गार्डों का वेतन नहीं मिल जाता, तब तक गार्ड नौकर नहीं करेंगे। बिल्डर की गलत और धोखाधड़ी नियत के कारण सोसायटी में अनेकों समस्या रहती हैं। सोसायटी में 750 फ्लैट बनने हैं। जिनमें अभी भी 100 फैमली निवास करती हैं। सिक्योरिटी गार्डों के नहीं आने से सुरक्षा व्यवस्था रामभरोसे हो गई है।

सोसाइटी के रहने वाले मनीष पांडेय ने बताया कि सोसायटी में कहीं मलवा पड़ा है तो कहीं सरिया खुले हुए हैं। टीन कि बाउंड्री बनी है, जहां से कोई भी आ जा सकता है। सिक्योरिटी प्वाइंट से सोसायटी में कई खामियां है। मूलभूत सुविधाओं के लिए साल भर से भटक रहे हैं। लेकिन बिल्डर पर इसका कोई असर नहीं है।

अन्य खबरें