ग्रेटर नोएडा में आधी रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी

Noida Police | पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी



ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार की आधी रात कच्ची सड़क पर मुठभेड़ हो गई हैं। पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बुधवार को दिन में युवक से मोबाइल लूटा था। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटा गया मोबाइल, चोरी की बाइक और तमंचा बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बुधवार की रात सूरजपुर कोतवाली पुलिस 130 मीटर रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस ने एक बिना नंबर की बाइक पर सवार दो लोगों को आते हुए देखा। पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो कच्ची सड़क पर देवला चैकी की तरफ उनकी बाइक फिसल गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। एक उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान दीपक निवासी संत राम कॉलोनी सूरजपुर के रूप में हुई है। दीपक का एक साथी संजय फरार हो गया है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस उनके पास से लूटा गया मोबाइल, चोरी की एक बाइक और तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पूर्व में भी लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज है।

अन्य खबरें