नोएडा बस एसोसिएशन ने एआरटीओ को सौंपा ज्ञापन

नोएडा | 4 साल पहले | Rakesh Tyagi

Tricity Today | नोएडा बस एसोसिएशन ने एआरटीओ को सौंपा ज्ञापन



अपनी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर गुरुवार की दोपहर नोएडा बस एसोसिएशन ने गौतम बुध नगर के सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा है। नोएडा बस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एआरटीओ के कार्यालय पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन में प्रदेश सरकार से मांग की गई कि शासन की गाइडलाइन के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान 6 महीने का वाहन कर माफ किया जाए।

इन लोगों का कहना है कि छह महीने के अलावा बाकी अवधि के लिए पेनल्टी के बिना वाहन कर वसूला जाए। ऑल इंडिया बस परमिट की व्यवस्था मुख्यालय से हटाकर संभागीय स्तर पर की जाए। नोएडा बस एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप धूपर और महासचिव अनिल दीक्षित ने शासन को भेजे ज्ञापन में मांग की की बस संचालकों की परेशानियों के मद्देनजर इन तीनों मांगों पर संज्ञान लेकर जल्दी निस्तारण किया जाना चाहिए।

एआरटीओ (प्रशासन) एके पांडे ने सभी बस बस संचालकों को उनका ज्ञापन शासन तक पहुंचाने और स्थानीय स्तर पर सभी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान नोएडा बस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय धूपर, महासचिव अनिल दीक्षित, नोएडा संयुक्त ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी वेदपाल, जीडी शर्मा, गौरी शंकर, आलोक ठाकुर, रोमेश छिब्बर, कौशल अग्रवाल, सुधीर अवाना, अनिल कुमार समेत कई बस संचालक मौजूद थे।

अन्य खबरें