नरेंद्र मोदी का AI वीडियो वायरल : खुदको झूमता देख प्रधानमंत्री ने किया रियेक्ट, पोस्ट कर लिखा मजा आ गया! 

नोएडा | 12 दिन पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | नरेंद्र मोदी का AI वीडियो वायरल



Noida/Lucknow News : चुनावी माहौल में हर दल के अलग-अलग वीडियो सामने आते है। हाल ही में ममता बनर्जी एक रैली में उम्मीदवारों के साथ थिरकती नजर आयी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक AI वीडियो वायरल है, जिसमें उन्हें नाचते दिखाया गया है। असल में नाच कोई और रहा है, लेकिन एडिटिंग के ज़रिए उस व्यक्ति की जगह प्रधानमंत्री को फोटो लगा दिया गया है। PM मोदी ने ख़ुद ये वीडियो शेयर किया और इससे हुआ एक पंत-दो काज. एक तो उन्होंने ‘कूल PM’ वाली छवि को साधा; दूसरा निशाना, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) साधा है। 

नरेंद्र मोदी का AI वीडियो वायरल
दरअसल, कुछ दिन पहले जब ऐसा ही एक वीडियो ममता बनर्जी पर बनाया गया था, तो कोलकाता पुलिस ने उस शख़्स पर कार्रवाई करने की बात कह दी थी। जब से प्रधानमंत्री ने इस वीडियो शेयर किया है, उनके और ममता बनर्जी के समर्थकों के बीच कॉमेंटबाज़ी चालू है। ये तो इस केस की राजनीति भई। मगर ये वीडियो है किसका? ये व्यक्ति है कौन, जिसकी जगह ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी को दिखाया गया?

‘समर सॉन्ग्स’  इसका एक गाना 
अमेरिकन रैपर लिल याटी (Lil Yachty) असली नाम है, माइल्स पार्क्स मेक्कोलम. साल 1997 में जॉर्जिया राज्य के मेबलटन में जन्मे थे। 2010 के बाद और इंटरनेट के उदय के साथ अपनी ख़ुदरंग धुन और अनोखे अंदाज़ के लिए पॉपुलर हु। 2015 में उनकी पहली छोटी एल्बम आई, ‘समर सॉन्ग्स’  इसका एक गाना ‘वन नाइट’ जब्बर वायरल हुआ। शुरुआती सफलता के बाद 2016 में उनका पहला मिक्सटेप आया, ‘लिल बोट’. इसने उनके राइज़िंग स्टार वाले स्टेटस को मज़बूत कर दिया।

अन्य खबरें