नोएडा में आप विधायक के बेटे की गुंडागर्दी : पेट्रोल पंप कर्मचारी से की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

नोएडा | 12 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | घटना की वायरल वीडियो



Noida News : आम आदमी पार्टी (आप) विधायक के बेटे ने नोएडा में पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। मंगलवार को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कही है। जब इस बारे में थाना फेस 1 प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उन्हें भी विधायक के बेटे का नाम नहीं पता है। वह खुद पेट्रोप पंप के कर्मचारियों से नाम पता पूछ रहे हैं। 

यह है पूरा मामला 
दिल्ली के ओखला विधानसभा से आम आदमी पार्टी से अमानतुल्लाह खान विधायक हैं। वह आप पार्टी के चर्चित विधायक हैं और लगातार किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इस बार उनके बेटे को लेकर खबर सामने आई है। दरअसल, विधायक का बेटा अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार सुबह करीब 9:28 बजे सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा। वहां किसी बात को लेकर विधायक के बेटे और एक पेट्रोल पंप कर्मचारी के बीच बहस हो गई। थोड़ी देर बाद दोनों में मारपीट होने लगी। किसी तरह दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। 

2 वीडियो हुई वायरल 
यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक वीडियो में विधायक का बेटा पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट करता दिख रहा है। यह वीडियो करीब 27 सेकेंड की है। जबकि दूसरी वीडियो में विधायक अमानतुल्लाह खान पेट्रोल पंप पर दो पुलिसकर्मियों से बात करते दिख रहे हैं। यह वीडियो करीब 37 सेकेंड की है।

अन्य खबरें