ग्रेटर नोएडा शहर के लोगों ने सीईओ को बताई हकीकत, कहा- प्राधिकरण का बुरा हाल, कोई सुनने वाला नहीं

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा शहर के लोगों ने सीईओ को बताई हकीकत



बुधवार को ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण में लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए जन सुनवाई चल रही थी। मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण वहां पहुंच गए। सीईओ के सामने फरियादियों ने शिकायतों की झड़ी लगा दी। लोगों ने कहा कि ऑनलाइन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। विभागों में लैंडलाइन फोन कोई उठाता नहीं है। अगर फोन उठ गया तो संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है।

इस पर सीईओ ने मौजूद अफसरों को फटकार लगाई। सीईओ ने कहा कि अगर फिर शिकायत मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की लॉबी में सुबह 10 से 12 तक फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण किया जाता है। बुधवार को सीईओ नरेंद्र भूषण और एसीईओ कृष्ण कुमार गुप्त लॉबी में पहुंचे। सीईओ ने निर्देश दिया कि यहां आने वाले सभी आवंटियों के अकाउंट का केवाईए अपडेट कराया जाए। जिससे शिकायतों का समाधान हो सके। इसके लिए हेल्प डेस्क बनाने के निर्देश दिए हैं।

इस दौरान फरियादियों ने सीईओ से शिकायत की कि अथॉरिटी में सुबह 9:30 से शाम 6 बजे तक फोन नहीं उठता है। अगर फोन उठता भी है तो संतोषजनक जवाब नहीं मिलता। शिकायतों का समाधान करने के लिए लॉबी में संबंधित विभागों के इंचार्ज नहीं बैठ रहे हैं। विकास प्राधिकरण के पोर्टल पर ऑनलाइन भेजी जा रही शिकायतों का समाधान नहीं किया जा रहा है।

इस पर सीईओ ने आदेश दिया कि सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को पीके कौशिक शिकायत देखेंगे। मंगलवार और गुरुवार को समाकांत श्रीवास्तव लॉबी में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इससे पहले प्राधिकरण ने कहा था कि फोन नहीं उठाने और 3 दिन में समस्या का निस्तारण नहीं करने वाले कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया जाएगा।

अन्य खबरें