Greater Noida: दिल्ली पुलिस पर पथराव, ग्रामीणों ने गाड़ी तोड़ी, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | दिल्ली पुलिस पर पथराव, ग्रामीणों ने गाड़ी तोड़ी



ग्रेटर नोएडा के जुनपत गांव के समीप सोमवार की शाम दिल्ली पुलिस के गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके बाद सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम जुनपत गांव के समीप गांव के दो युवक पवन और वीरेंद्र बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। जुनपत गांव के समीप दिल्ली पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार दोनों युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों युवकों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

उधर गाड़ी का चालक सिपाही उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया। मामले में ग्रामीणों और दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की ओर से शिकायत दी गई हैं। देर रात तक दोनों ओर से मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

अन्य खबरें