BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा के तीन फाइव स्टार होटलों का जिला प्रशासन ने अधिग्रहण किया

Tricity Today | Suhas LY



ग्रेटर नोएडा के तीन फाइव स्टार होटलों का अधिग्रहण जिला प्रशासन ने कर लिया है। प्रशासन, पुलिस और विकास प्राधिकरण की टीमें तीनों होटलों में कब्जा लेने के लिए पहुंच गई हैं। जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई एसडीएम सदर प्रसून द्विवेदी के नेतृत्व में की है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के रेडिसन ब्लू, स्टेलर जिमखाना और सेवोय सुइट्स होटलों को अधिग्रहित कर लिया गया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोनावायरस के कारण बिगड़ते हालातों से निपटने के लिए सरकार डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की एक बड़ी टीम गौतम बुद्ध नगर भेज रही है। बाहर से आने वाले इस चिकित्सा दल को तीनों फाइव स्टार होटलों में ठहराया जाएगा। चिकित्सा दल की आवासीय सुविधाएं विकसित करने के लिए जिला प्रशासन ने बुधवार की शाम तीनों होटलों का अधिग्रहण कर लिया है।

इन तीनों होटलों में करीब 500 लोगों के ठहरने की व्यवस्थाएं हैं। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों 5 स्टार होटल और इनका पूरा स्टाफ अधिग्रहित कर लिया गया है। यह कार्रवाई महामारी अधिनियम के अंतर्गत की गई है। अग्रिम आदेशों तक होटल मैनेजमेंट और कर्मचारी जिला प्रशासन के निर्देशों के अनुसार काम करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन दादरी, दनकौर, ग्रेटर नोएडा में जेपी स्पोर्ट्स सिटी, जेपी इंटीग्रेटेड स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, विकास प्राधिकरण के विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम समेत करीब एक दर्जन स्कूल, कॉलेज और सामुदायिक कॉन्द्रों का अधिग्रहण किया है। इन स्थानों पर शेल्टर होम और कम्युनिटी स्थापित किए गए हैं।

अन्य खबरें