कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर रामपुर बांगर गांव सील

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



जेवर क्षेत्र के गांव रामपुर बांगर में शुक्रवार को एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई। जिसके बाद तहसील प्रशासन ने गांव को सील कर दिया। पीड़ित ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में नोकरी करता है।

गांव रामपुर निवासी एक व्यक्ति ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में नोकरी करता है। उसकी ड्यूटी कोरोना मरीजों की देख रेख में लगी थी। वह हर रोज ड्यूटी से गांव आता जाता था। कुछ दिन पहले उसकी तबियत खराब होने लगी तो उसका कोरोना टेस्ट कराया गया।जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पोजेटिव आई। सूचना मिलने पर तहसीलदार दुर्गेश सिंह अपने अधीनस्थो को आदेशित कर गांव को सैनिटाइज कराकर सील करा दिया। वहीं जेवर एसीपी शरद चंद्र शर्मा व कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल भी गांव पहुंचे और वहां पुलिस बल को तैनात किया है जिससे कोई गांव में कोई अंजाम आदमी गाँव मे नही घुस  सके।

बता दें की जेवर एरिया में ये तीसरा पोजेटिव मरीज मिला है। पहला एक जेवर के निजी अस्पताल का नेत्र रोग विशेषक्ष  जो कस्बे के मंगरौली रोड पर रहता है। दूसरा किला कालोनी निवासी एक व्यक्ति और तीसरा शुक्रवार को गांव रामपुर बांगर में कोरोना पोजिटिव मिलने से बम फट गया जिससे आसपास के गाँव मे हडकंप मचा हुआ है ।

अन्य खबरें