Greater Noida: चीनी मोबाइल कंपनी के कर्मचारियों को गांव से गुजरने पर विरोध कर रहे ग्रामीण

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा में चीनी मोबाइल कम्पनी ओप्पो के खिलाफ शनिवार को प्रदर्शन किया गया। शहर के कई सेक्टरों में निवासियों ने पुतले फूंके हैं। अब थाना ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र में स्थित मुर्शदपुर के ग्रामीणों ने चीनी कंपनी वीवो के कर्मचारियों का गांव से गुजरने का विरोध शुरू कर दिया है। 

ग्रामीणों का कहना है कि सैंकड़ों कर्मचारी प्रतिदिन गांव के रास्ते से गुजरते हैं। यह कर्मचारी रास्ते में मास्क आदि देते हैं। जिससे गांव के लोगों में बीमारी फैलने का खतरा बढ़ गया है। ग्रामीणों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है।

मुर्शदपुर गांव के मनोज भाटी ने बताया कि वीवो कंपनी के आसपास के गांव और कस्बों से आने वाले सैंकड़ों कर्मचारी सुबह-शाम उनके गांव से गुजरते हैं। यह कर्मचारी पैदल और बाइक पर गांव के रास्ते से गुजरते हैं। इनकी वजह से ग्रामीणों का रास्ते से गुजरना दूभर हो जाता है। आरोप है कि कर्मचारी रास्ते में मास्क लगाकर भी नहीं चलते हैं।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि शनिवार को ओप्पो मोबाइल कम्पनी के बाहर बमुश्किल 10 मिनट के लिए प्रदर्शनकारियों को रुकने दिया गया था। कम्पनी के मुख्य द्वार पर ताला लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दूसरी ओर हम गांव वालों के सम्पर्क हैं। किसी कर्मचारी को आवागमन में बाधा नहीं होगी।

अन्य खबरें