ग्रेटर नोएडा: शराब खरीदने के लिए मना किया तो पत्नी को लाठी डंडों से पीटा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



दादरी में रेलवे रोड स्थित पिंक सिटी कॉलोनी में गुरूवार की रात एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ मार पीट की है। आरोप है शराब खरीदने के लिए रूपये न देने से गुस्से में आकर पीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया। पडोसियों के समझाने पर एक न मानी। पीडिता ने यूपी 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, पिंक सिटी कॉलोनी निवासी जयंत कुमार गुरूवार को शराब के नशें में दोस्तों के साथ घर आया। आरोपित पत्नी के साथ गाली गलौच करते हुए शराब खरीदने के लिए 200 रूपये की मांगने लगा। पत्नी के रूपये देने से मना करने पर लाठी से मार पीट करने लगा। महिला के शोर को सुनकर पडोस के लोगा दौडकर उनके घर पहुचे और उसे शांत करने लगे। लेकिन आरोपित उसके साथ भी गाली गलौच करने लगा। गाली गलौचो के सुनकर पडोस के लोग उसे छोडकर चले गये। 

उसके बाद फिर पत्नी के साथ मार पीट कराना शुरू कर दिया। उसे घर से निकाल दिया। पीडिता ने यूपी 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ, दिनेश सिंह ने बताया कि शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार करके लिया गया है।

अन्य खबरें