Greater Noida: पत्नी ने शराब के लिए पैसा देने से मना किया तो पति फांसी पर झूला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिश्नूली गांव में शराब पीने के लिए पैसा देने से मना करने पर  पति पत्नी के बीच लड़ाई हो गई। इससे नाराज पति ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मनोज कुमार के रूप में हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बिहार के जनपद समस्तीपुर के ग्राम उजियारपुर निवासी मनोज कुमार पुत्र तेतर पासवान दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। वह परिवार के साथ बादलपुर क्षेत्र के बिश्नूली गांव में रहता था। बताया जाता है कि शराब पीने के आदी मनोज कुमार ने शनिवार शाम पत्नी से पैसे मांगे। लेकिन पत्नी ने शराब पीने के लिए पैसा देने से मना कर दिया। इसको लेकर पति पत्नी के बीच लड़ाई हो गई। शराब पीने को लेकर घर में आए दिन कलह होती रहती थी। नाराज मनोज कुमार ने देर रात पंखे से लटककर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। 

जानकारी होने पर मनोज कुमार की पत्नी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी धम्रेद्र कुमार का कहना है कि घटना की सूचना रविवार सुबह दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरें