बड़ी घटना : नोएडा में बिल्डिंग से गिरकर युवती की मौत, जिम्मेदारों पर क्या एक्शन होगा?

नोएडा | 8 घंटा पहले | Mayank Tawer

Google Photo | Symbolic Photo



Noida News : सेक्टर-107 में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। एक निर्माणाधीन सोसाइटी "हार्ट-बीट" में काम कर रही 18 वर्षीय युवती की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई। युवती का नाम प्रीति निवासी सलारपुर बताया जा रहा है। वह सोसाइटी के निर्माण कार्य के दौरान लिफ्ट शाफ्ट के पास काम कर रही थी, जब अचानक असंतुलित होकर वह शाफ्ट में गिर गई। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया
घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने पुष्टि की कि प्रीति काम के दौरान लिफ्ट की शाफ्ट में गिर गई थी। पुलिस ने आगे बताया कि यदि मृतका के परिजन किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हैं तो घटना की पूरी जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई की जाएगी।

जिले में हुई कई घटनाएं
आपको बता दें कि जिले में यह कोई पहली घटना नहीं है। बीते दिनों भूटानी बिल्डर की लापरवाही से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। अधिकतर देखा जा रहा है कि बिल्डर और ठेकेदारों की लापरवाही से आम लोगों की जान जा रही है। इसमें पुलिस को जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। बिल्डरों की गलती से किसी परिवार में मातम छा जाता है।

अन्य खबरें