नोएडा में रफ्तार का कहर : तेज गति से आ रही कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नोएडा | 8 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Noida News : गोल्फ कोर्स के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान परमेश्वर कुमार के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी। हादसे के बाद आरोपी कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

तेज रफ्तार कार चालक ने मारी स्कूटी में टक्कर
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के सागरपुर से सदरपुर में परमेश्वर कुमार अपने परिवार के साथ रह रहे थे। बताया गया है कि वह सेक्टर-57 स्थित एक कंपनी में काम करते थे और शाम को अपने काम के बाद लौट रहे थे। जैसे ही वह गोल्फ कोर्स के कोने पर पहुंचे तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आरोपी कार को मौके पर छोड़कर फरार
हादसे की सूचना तुरंत मृतक के परिजनों और दोस्तों को दी गई। कार चालक घटना के बाद कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और कार को अपने कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी चालक की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे के समय कार की गति बेहद तेज थी, जिससे यह गंभीर दुर्घटना हुई। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस 
मृतक परमेश्वर का अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा। उनके परिवार में इस हादसे से गहरा सदमा पहुंचा है। पुलिस ने बताया कि उन्हें आरोपी चालक की पहचान के लिए कई सुराग मिले हैं और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं। लोगों का कहना है कि सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सके। 

अन्य खबरें