नोएडा में बेगुनाह को तालिबानी सजा : पैसे वापस नहीं दिए तो दुकान में निर्वस्त्र कर पीटा

नोएडा | 1 साल पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | Viral Photo



Noida News : फेस-2 थाना क्षेत्र में एक बेगुनाह को तालिबानी सजा दी गई है। मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला कोतवाली फेज दो क्षेत्र में सामने आया है। इसमें कुछ लोगों ने एक सब्जी बेचने वाले को दुकान में बंद कर निर्वस्त्र कर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि वह वादे के मुताबिक उधारी के पूरे पैसे नहीं चुका पाया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है।
क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से मैनपुर निवासी अमित ने बताया कि वह फेस-2 के सेक्टर-88 स्थित मंडी में ठेले पर लहसुन बेचता है। उसने एक महीने पहले सुंदर से 5,600 काम के लिए उधार लिए थे। सोमवार को आढ़ती सुंदर से मिला और उसने 2500 रुपए दे दिए। बाकी पैसों को बाद में देने की बात कही। इस बात पर सुंदर ने अपने मुनीम और दो मजदूरों को बुला लिया। चारों ने उसे दुकान में बंद कर दिया और उसे नंगा करके डंडों से पिटाई की और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद पीड़ित ने फेस-2 थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

क्या कहती है पुलिस 
फेस-2 थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी आढ़ती सुंदर, मुनीम और दो लेबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्दी ही उसकी गिरफ़्तारी की जाएगी।

अन्य खबरें